DA Image
14 अगस्त, 2020|8:07|IST

अगली स्टोरी

भाजपा नेता समेत 13 लोग कोरोना पॉजिटिव

default image

रुड़की और उसके आसपास के क्षेत्र में कुल 13 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। रुड़की में एक भाजपा नेता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जबकि मंडावर चैक पोस्ट पर तैनात आईआरबी के जवान की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। आईआरबी का जवान भगवानपुर के चोली शहाबुददीनपुर में स्थित एक इंस्टीट्यूट में तीस साथियों के साथ रह रहा था।

शुक्रवार को रुड़की सिविल अस्पताल से भेजे गए कोरोना के 119 सैंपल नेगेटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने राहत की सांस ली थी। लेकिन फिर से पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। रुड़की और उसके आसपास के इलाकों से 13 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें रुड़की के रामनगर में रहने वाले एक भाजपा नेता की रैपिड जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भाजपा नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसको कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है। वहीं रुड़की के ढंढेरा में भी एक कोरोना मरीज मिला है। जबकि भगवानपुर के रायपुर, मक्खनपुर में कोरोना के मरीज मिले हैं। जिसमें से एक मरीज आईआरबी का जवान है। एक माह पूर्व कोरोना संक्रमण के दौरान मंडावर चैक पोस्ट पर तैनाती की गई थी। आईआरबी के 30 जवानों के साथ एक इंस्टीट्यूट में रह रहा था। जबकि जांच में केवल एक जवान पॉजिटिव आया है। झबरेड़ा के कोटवाल और शेरपुर खेलमऊ में भी कोरोना के मरीज मिले हैं। कलियर के मेहवड़ कलां और लक्सर के जैनपुर में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। सीएमएस डॉ. संजय कंसल ने बताया कि उनके क्षेत्र के अंर्तगत आने वाले मरीज को कोविड केयर सेंटर भेजने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम को भेज दिया गया है।

000

मरीजों की लापरवाही बन रही समस्या

स्वास्थ्य विभाग की टीम क्षेत्र में पहुंचकर मरीजों को कोविड केयर सेंटर लेकर जा रही है। लेकिन पॉजिटिव आने की सूचना मिलने के बाद कई मरीज अपना मोबाइल स्विच ऑफ तक कर रहे हैं। जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग की टीम को मरीज तक पहुंचने में काफी देरी हो रही है। बीती रात भी तांशीपुर क्षेत्र में एक मरीज को लेने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम को इसी तरह का सामाना करना पड़ा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:13 people including BJP leader Corona positive