DA Image
24 नवंबर, 2020|1:03|IST

अगली स्टोरी

जेई और दारोगा समेत 11 पॉजिटिव

default image

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को रुड़की में 11 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। संक्रमितों में ऊर्जा निगम के जेई, एक उप निरीक्षक और ऊर्जा निगम में संविदा पर तैनात डाटा आपरेटर भी शामिल हैं।

रुड़की शहर और उसके आसपास क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव आने वाले मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। स्वास्थ विभाग द्वारा जारी सूची के अनुसार रुड़की में बुधवार को 11 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पॉजिटिव मरीजों में से दो ऊर्जा निगम में तैनात हैं। इसमें एक जेई और दूसरा कर्मचारी संविदा पर डाटा एंट्री आपरेटर के पद पर तैनात है। ऊर्जा निगम के अधीक्षण अभियंता शेखर त्रिपाठी ने बताया कि 36 लोगों के सैंपल स्वास्थ विभाग द्वारा लिए गए थे। जिसमें से दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वहीं सिविल लाइन कोतवाली परिसर में वायरलेस विभाग में तैनात उप निरीक्षक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव आया पुलिसकर्मी कोतवाली परिसर में स्थित वायरलेस विभाग में तैनात है। जबकि इसके अतिरिक्त स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आदर्श नगर, सिविल लाइंस, कृष्णा नगर, रामपुर, सैनिक कॉलोनी, पुरानी तहसील, सुनहरा रोड क्षेत्रों में भी कोरोना के मरीज मिले हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:11 positives including JE and Daroga