ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशबेस अस्पताल में विशेषज्ञ डाक्टरों की कमी पर ऋतु नाराज

बेस अस्पताल में विशेषज्ञ डाक्टरों की कमी पर ऋतु नाराज

कोटद्वार विधानसभा विधायक व प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने अपने कैंप कार्यालय में बेस हॉस्पिटल के नवनियुक्त सीएमएस डॉक्टर विजयेश...

बेस अस्पताल में विशेषज्ञ डाक्टरों की कमी पर ऋतु नाराज
हिन्दुस्तान टीम,कोटद्वारFri, 10 Feb 2023 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कोटद्वार विधानसभा विधायक व प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने अपने कैंप कार्यालय में बेस हॉस्पिटल के नवनियुक्त सीएमएस डॉक्टर विजयेश भारद्वाज के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने बेस हॉस्पिटल में विशेषज्ञ डॉक्टरों की कमी पर नाराजगी जताई।

इस पर सीएमएस ने बताया कि कोटद्वार से बाहर स्वास्थ्य शिविर लगने के कारण डॉक्टरों को शिविर में भेजा गया है। साथ ही उन्होंने बेस हॉस्पिटल में डॉक्टरों एवम नर्सों की कमी से भी विधान सभा अध्यक्ष को अवगत कराया। इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी पौड़ी गढ़वाल को पत्र के माध्यम से निर्देशित करते हुए स्वास्थ्य शिविरों में डॉक्टरों की तैनाती तत्काल निरस्त करने व बेस अस्पताल में पूर्ववत कार्य करने के लिए कहा। उन्होंने सीएमएस को एनएचएम के माध्यम से नर्सों की भर्ती करने का सुझाव दिया और स्थानीय बालिकाओं को भर्ती में प्राथमिकता देने को कहा। मौके पर उन्होंने सी एम एस को जनता की बीच हॉस्पिटल की छवि को स्वच्छ रखने व हॉस्पिटल के औचक निरीक्षण करने के लिए निर्देशित किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें