ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशउत्तरकाशी से चिनूक हेलीकॉप्टर से श्रमिकों को एम्स लाया गया

उत्तरकाशी से चिनूक हेलीकॉप्टर से श्रमिकों को एम्स लाया गया

उत्तरकाशी के सिलक्यारा में टनल में फंसे श्रमिकों को बुधवार को चिनूक हेलीकॉप्टर से एम्स ऋषिकेश में लाया गया। सभी को अलग-अलग एंबुलेंस से संस्थान के...

उत्तरकाशी से चिनूक हेलीकॉप्टर से श्रमिकों को  एम्स लाया गया
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषWed, 29 Nov 2023 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, वरिष्ठ संवाददाता।
उत्तरकाशी के सिलक्यारा में टनल में फंसे श्रमिकों को बुधवार को चिनूक हेलीकॉप्टर से एम्स ऋषिकेश में लाया गया। सभी को अलग-अलग एंबुलेंस से संस्थान के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों की टीम श्रमिकों के स्वास्थ्य परीक्षण में जुटी है। उन्हें गुरुवार तक चिकित्सकों की देखरेख में एम्स में रखा जाएगा।

दोपहर दो बजकर सात मिनट पर चिनूक हेलीकॉप्टर श्रमिकों को लेकर एम्स हेलीपैड पर पहुंचा। यहां पहले से ही तैनात एंबुलेंसों से श्रमिकों को ट्रामा सेंटर तक पहुंचाया गया। इस दौरान एम्स की कार्यकारी निदेशक प्रो. मीनू ने श्रमिकों का फूलों से स्वागत किया। मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल एवं धन सिंह रावत भी श्रमिकों से मिलने के लिए पहुंचे। उन्होंने श्रमिकों के धैर्य को सराहा। संस्थान के विशेषज्ञ चिकित्सकों से आवश्यक जानकारी लेकर उन्हें भी श्रमिकों का पूरा ख्याल रखने के लिए कहा। एम्स के असिस्टेंट प्रो. नरेंद्र कुमार ने बताया कि संस्थान में श्रमिकों के लिए बेड और अन्य आवश्यक इंतजाम हैं। शुरुआती परीक्षण में मरीज स्वस्थ दिखे हैं, लेकिन उनकी कई तरह की जांचों के बाद ही श्रमिकों के स्वास्थ्य को लेकर स्थिति स्पष्ट होगी। मौके डीएम सोनिका, एडीएम रामजी शरण शर्मा आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें