ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशसोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का कब होगा पालन

सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का कब होगा पालन

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए हुए लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर आम लोग गंभीर नहीं दिख रहे हैं। ऋषिकेश में जगह जगह भोजन लेने व अन्य कार्यों में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ रही है।...

सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का कब होगा पालन
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 19 Apr 2020 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लागू लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर आम लोग गंभीर नहीं दिख रहे हैं। ऋषिकेश में जगह-जगह भोजन लेने और अन्य कार्यों में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ रही है।

प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, पुलिस और प्रशासन लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील करते आ रहे हैं। इसके लिए कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है। बावजूद ऋषिकेश और आसपास क्षेत्र में आम लोग लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति संजीदा नहीं दिख रहे हैं। यहां रोजाना लॉकडाउन का उल्लंघन व सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती हैं। ऋषिकेश में आम लोगों के साथ ही जनप्रतिनिधि भी सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते दिख रहे हैं। रविवार को भी यहां कई क्षेत्रों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखी। चंद्रेश्वरनगर में खाना लेने के लिए सड़कों पर लोग जहां तहां बिना सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के दिखाई दिए। सब्जी मंडी में भी बिना सोशल डिस्टेंसिंग के लोग खरीदारी करते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें