Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड ऋषिकेशजब राजनेता ही सुरक्षित नहीं, तो जनता कैसे रहेगी सुरक्षित: देवेंद्र यादव

जब राजनेता ही सुरक्षित नहीं, तो जनता कैसे रहेगी सुरक्षित: देवेंद्र यादव

हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 07:10 PM
जब राजनेता ही सुरक्षित नहीं, तो जनता कैसे रहेगी सुरक्षित: देवेंद्र यादव

डोईवाला। संवाददाता

रविवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान यादव ने कहा कि प्रदेश में जब पूर्व मंत्री ही सुरक्षित नहीं हैं, तो ऐसे में आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी।

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के साथ सोशल मीडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहन गुप्ता व सहप्रभारी दीपिका पांडेय का भी जौलीग्रांट में स्वागत किया। देवेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा के राज में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। पूर्व मंत्री पर हमला हो रहा है, ऐसे में आम जनता कैसे महफूज हो सकती है। लिहाजा आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को उत्तराखंड की जनता सता से बाहर करने का काम करेगी। कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने पर कानून व्यवस्था को व्यवस्थित करेगी।

एआईसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला ने बताया कि प्रदेश प्रभारी और अन्य नेता देहरादून में होने वाले विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे है। मौके पर जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी, पंचायत राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मोहित उनियाल, कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय, नवीन रमोला, मदन कोठारी, बलवीर रौतेला, इमरान सैफी, अनिल चौधरी, रवि बहादुर, जितेंद्र त्यागी, हिमांशु जाटव, आदित्य झा, संजय शर्मा आदि उपस्थित रहे।

epaper

संबंधित खबरें