ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशउत्तराखंड में राष्ट्रीय लोकदल को मजबूत करेंगे: चौधरी नीरपाल

उत्तराखंड में राष्ट्रीय लोकदल को मजबूत करेंगे: चौधरी नीरपाल

राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नीरपाल सिंह ने कहा कि उत्तराखंड में संगठन को मजबूत किया जाएगा। इसके लिए सभी जिलों में...

उत्तराखंड में राष्ट्रीय लोकदल को मजबूत करेंगे: चौधरी नीरपाल
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 22 Jun 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नीरपाल सिंह ने कहा कि उत्तराखंड में संगठन को मजबूत किया जाएगा। इसके लिए सभी जिलों में कार्यालय खोला जा रहा है। इस दौरान उन्होंने तेलीवाला निवासी समीर खान को उत्तराखंड राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव नियुक्त किया।
शनिवार को डोईवाला के तेलीवाला में राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नीरपाल सिंह ने किया। उन्होंने कहा कि आज तेलीवाला में राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय का उद्घाटन किया गया है, ताकि उत्तराखंड में पार्टी को मजबूत किया जा सके। उत्तराखंड में राष्ट्रीय लोकदल पार्टी तीसरी ताकत के रूप में उभरेगी और उत्तराखंड की जनता के विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करेगी। कहा कि इससे पूर्व हरिद्वार जिले का कार्यालय रुड़की में खोला गया था। उत्तराखंड के प्रत्येक जिले में राष्ट्रीय लोकदल पार्टी अपने संगठन को मजबूत करने, कार्यकर्ताओं को साथ जोड़ने के लिए कार्यालय खोलेगी। कहा कि हमारे नेता केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी के साफ तौर पर निर्देश हैं कि जनता से सीधा संवाद, संपर्क पार्टी पदाधिकारियों द्वारा किया जाए। किसान, गरीब, मजदूर, युवाओं की समस्याओं को सुनकर उनकी समस्याओं का समाधान कराया जाए। मौके पर वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी सतीश, प्रदेश सचिव उदयवीर सिंह, अशोक चौधरी, रिहात अली, हिमायत अली, अमन, रिहान, मुदसिर, साकिब, फुरकान, आमिर आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।