ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशऋषिकेश में सड़कों पर जलभराव बना मुसीबत

ऋषिकेश में सड़कों पर जलभराव बना मुसीबत

शहर में बारिश के पानी की निकासी का दशकों बाद भी इंतजाम नहीं हो पाया है। हल्की सी बारिश में ही नगर क्षेत्र की कई सड़कों पर जलभराव हो जा रहा है। इससे...

ऋषिकेश में सड़कों पर जलभराव बना मुसीबत
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 04 Feb 2024 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता।
शहर में बारिश के पानी की निकासी का दशकों बाद भी इंतजाम नहीं हो पाया है। हल्की सी बारिश में ही नगर क्षेत्र की कई सड़कों पर जलभराव हो जा रहा है। इससे स्थानीय लोगों के साथ ही यहां पहुंचने वाले सैलानियों को भी आवागमन में दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं। नगर निगम जल निकासी की पुख्ता व्यवस्था नहीं कर पा रहा है।

रविवार को दिनभर रुक-रुककर हुई बारिश से हरिद्वार रोड स्थित पुरानी चुंगी के पास जलभराव हो गया। इससे गंगानगर मार्ग बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। पैदल आने-जाने वालों को मजबूरन आवागमन के लिए अन्य मार्गों का रुख करना पड़ा। वाहन सवारों को भी आवागमन में दिक्कतें पेश आईं। उखड़ी सड़क पर पानी भरने के कारण चुंगी के आसपास लोगों को दुर्घटना का अंदेशा भी बना रहा। बारिश के दौरान कई सड़कों पर जलभराव की समस्या पैदा होती है। कई दफा मांग के बावजूद, नगर निगम प्रशासन पानी की निकासी के लिए ड्रैनेज सिस्टम विकसित नहीं कर पाया है, इसके चलते बारिश में लोगों को दुश्वारियां झेलनी पड़ रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें