ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशविजयपाल अध्यक्ष व राजकुमार बने सचिव

विजयपाल अध्यक्ष व राजकुमार बने सचिव

रोटरी ऋषिकेश रॉयल ने वर्ष 2024-25 के लिए नई कार्यकारिणी का गठन किया। इसमें विजय पाल सिंह को अध्यक्ष और राजकुमार बत्रा को सचिव बनाया गया। नई टीम ने...

विजयपाल अध्यक्ष व राजकुमार बने सचिव
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 03 Dec 2023 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता।
रोटरी ऋषिकेश रॉयल ने वर्ष 2024-25 के लिए नई कार्यकारिणी का गठन किया। इसमें विजय पाल सिंह को अध्यक्ष और राजकुमार बत्रा को सचिव बनाया गया। नई टीम ने शिक्षा,स्वास्थ्य एवं समाजसेवा में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाने की बात कही।

रविवार को तपोवन स्थित एक होटल में रोटरी ऋषिकेश रॉयल की छठवीं बोर्ड मीटिंग हुई। इसमें वर्ष 2024-25 के लिए कार्यकारिणी का गठन किया गया। इसके बाद क्लब ट्रेनर संजय सकलानी ने बताया कि वर्ष 2024-25 के लिए बनाई गई नई कार्यकारिणी में विजयपाल सिंह को अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई। सीए राजकुमार बत्रा को सचिव और कैलाश सेमवाल को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। नवनियुक्त अध्यक्ष विजय पाल सिंह ने कहा कि वे क्लब के उद्देश्य व सामाजिक कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। इस दौरान क्लब सदस्यों ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। मौके पर चार्टर्ड अध्यक्ष संकेत गोयल, विजय रावत, संदीप गोस्वामी, राजेंद्र बिजल्वाण, हितेन्द्र पंवार, संजय पंवार, पंकज अरोड़ा आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें