ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशदेश को कोविड से मुक्ति दिलाने को वैक्सीनेशन जरूरी: प्रेमचंद

देश को कोविड से मुक्ति दिलाने को वैक्सीनेशन जरूरी: प्रेमचंद

विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बुधवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। उन्होंने लोगों से सर्तक रहने के साथ ही वैक्सीन अवश्य लेने की अपील की...

देश को कोविड से मुक्ति दिलाने को वैक्सीनेशन जरूरी: प्रेमचंद
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषWed, 12 May 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता

विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बुधवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। उन्होंने लोगों से सर्तक रहने के साथ ही वैक्सीन अवश्य लेने की अपील की है।

बुधवार को विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल पत्नी शशिप्रभा अग्रवाल संग राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचे। वहां उन्होंने कोविड-19 के टीके की दूसरी खुराक ली। उन्होंने कहा कि नेशनल टेक्निकल एडवाइजरी ग्रुप ऑन इम्युनाइजेशन (एनटीएजीआई) के द्वारा नई एडवाइजरी के बाद कोविशील्ड की दूसरी डोज को पहली डोज के बाद 4-8 हफ्ते के अंतराल पर लगाने का सुझाव दिया गया है। इससे पहले यह अंतराल 4-6 हफ्तों का था। उन्होंने टीका के लिए सभी पात्र लोगों से ‘कोविन डॉट जीओवी डॉट इन पर पंजीकरण कराने का आग्रह किया। कहा कि कोविड वैक्सीन को लेकर डरें नहीं, यह सुरक्षित है और आस-पास के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने, मास्क पहनने, सामाजिक दूरी सहित तमाम कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें