Thursday, January 20, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड ऋषिकेशस्वास्थ्य केंद्र के प्रकरण को लेकर यूकेडी का क्रमिक अनशन जारी

स्वास्थ्य केंद्र के प्रकरण को लेकर यूकेडी का क्रमिक अनशन जारी

हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषNewswrap
Mon, 29 Nov 2021 04:30 PM
स्वास्थ्य केंद्र के प्रकरण को लेकर यूकेडी का क्रमिक अनशन जारी

डोईवाला। संवाददाता

डोईवाला में यूकेडी कार्यकर्ताओं का क्रमिक अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा। वे डोईवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को पीपीपी मोड से वापस लेने की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं। उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र का निजीकरण खत्म नहीं किए जाने तक आंदोलन जारी रखने की बात कही।

सोमवार को डोईवाला सामुदायिक केंद्र के समक्ष यूकेडी का धरना छठे दिन व क्रमिक अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा। सोमवार को यूकेडी के केंद्रीय सचिव केंद्रपाल सिंह तोपवाल और जिला अध्यक्ष संजय डोभाल अनशन पर बैठे। अनशनकारी केंद्रपाल सिंह तोपवाल ने कहा कि जनता के व्यापक विरोध के बावजूद अस्पताल का अनुबंध खत्म नहीं किया गया है। उन्होंने इस कदम को सरकार की हठधर्मिता बताया। संजय डोभाल ने कहा कि जल्दी ही अस्पताल को निजी संस्था से वापस लेने के लिए हस्ताक्षर तथा जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। सरकार स्वास्थ्य केंद्र को पीपीपी मोड पर देकर एक संस्था को लाभ पहुंचा रही है। लेकिन जनता को स्वास्थ्य केंद्र में कोई लाभ नहीं मिल रहा है। इसलिए स्वास्थ्य केंद्र को पीपीपी मोड से वापस लेकर यहां स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर की जाएं।

धरना देने वालों में यूकेडी के विधानसभा प्रभारी प्रसाद सेमवाल, गुड्डू सोलंकी, जगदंबा प्रसाद, रमेश तोपवाल, शौकीन अहमद, अशोक तिवारी, भावना मैठानी, लक्ष्मी नेगी, निर्मला भट्ट, बीना नेगी, शशी बाला, पूर्ण चंद्र भट्ट, सिद्धार्थ कुमार, सुनील कुमार, श्याम सुंदर, चरणजीत सिंह, राजीव राकेश, तोपवाल, इलियास आदि शामिल रहे।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें