DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › ऋषिकेश › 453 नशीले इंजेक्शनों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
रिषिकेष

453 नशीले इंजेक्शनों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषPublished By: Newswrap
Sun, 26 Sep 2021 06:50 PM
453 नशीले इंजेक्शनों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

ऋषिकेश। संवाददाता

रायवाला थाना पुलिस ने 453 नशीले इंजेक्शन के साथ दो आरोपी गिरफ्तार किए हैं। तस्करी में प्रयुक्त कार सीज कर दोनों आरोपियों पर पुलिस ने एनडीपीएस ऐक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

रायवाला थाना पुलिस के मुताबिक शनिवार रात को पुलिस मादक पदार्थ व अवैध तस्करी पर रोकथाम को लेकर विभिन्न स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी बीच छिद्दरवाला चेक पोस्ट के पास चेकिंग के लिए नेपाली फार्म तिराहे की तरफ आ रही कार के चालक को रोकने का इशारा किया। पुलिस को सामने देख चालक ने वैरियर से पहले कार को पीछे की ओर ले जाने का प्रयास किया। पहले से सतर्क पुलिस ने कुछ दूरी पर कार का पीछा कर रोक लिया। बताया की आरोपी मोहित आले निवासी बहादुरपुर, सेलाकुई से 213 नशीले इंजेक्शन और शाहनवाज निवासी जनमपुर, सेलाकुई के पास से प्रतिबंधित 240 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए। पुलिस ने आरोपियों से इंजेक्शनों को रखने का लाइसेंस तलब किया, लेकिन वे लाइसेंस नहीं दिखा पाए। इस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट में केस दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष भुवन चंद्र पुजारी ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेजा गया है।

इंसेट-

कम उम्र के लड़कों को महंगे दाम पर बेचते थे इंजेक्शन

पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी मोहित ने बताया वह नशीले इंजेक्शन को सेलाकुई व ज्वालापुर आदि स्थानों पर चोरी-छिपे लाते हैं। यहां पर कम उम्र के लड़कों को महंगे दाम पर इंजेक्शन मुहैया कराते हैं। वहीं आरोपी शाहनवाज ने पुलिसए पूछताछ में बताया की वह नशीले इंजेक्शन का आदी है। इससे पहले देहरादून के एक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती रह चुका है।

संबंधित खबरें