ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशव्यापारी बोले, बाजार से बैरिकेड हटाए पुलिस

व्यापारी बोले, बाजार से बैरिकेड हटाए पुलिस

दिवाली के मद्देनजर ऋषिकेश बाजार में जगह-जगह लगे बैरिकेड को लेकर व्यापारियों ने नाराजगी जताई है। सोमवार को नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस...

व्यापारी बोले, बाजार से बैरिकेड हटाए पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 25 Oct 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। संवाददाता

दिवाली के मद्देनजर ऋषिकेश बाजार में जगह-जगह लगे बैरिकेड को लेकर व्यापारियों ने नाराजगी जताई है। सोमवार को नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से बाजार से बैरिकेड हटाने का मुद्दा उठाया।

सोमवार को नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के एक शिष्टमंडल ने सीओ डीसी ढौंडियाल को ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल के नगर महामंत्री प्रतीक कालिया ने कहा कि लंबे समय से कोरोनाकाल के चलते व्यापारियों को काफी नुकसान हुआ है। अब कोरोना थमने से व्यापारियों को कारोबार चलने की आस जगी है। इन दिनों दिवाली को देखते हुए व्यापारी जगह-जगह दुकान लगा रहे हैं और आर्थिक व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की सोच रहे हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन ने बाजारों में जगह-जगह बैरिकेड लगा दिए हैं। इससे नगर वासियों को बाजार तक पहुंचने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसका असर व्यापारियों पर भी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि दीवाली को देखते हुए बाजार से बैरिकेड हटाए जाएं और इस प्रकार का ट्रैफिक प्लान बनाया जाए, जिससे व्यापारियों और नगरवासियों को दिक्कत न हो। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। मौके पर संजय व्यास, प्रदेश मंत्री श्रवण जैन, नगर उपाध्यक्ष प्रदीप कोहली, अशोक थापा, नीरज शहरवत, राकेश वर्मा आदि उपस्थित रहे।

फोटो कैप्शन 26 आरएसके 11- ऋषिकेश में सोमवार को सीओ डीसी ढौंडियाल को ज्ञापन देते नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के सदस्य।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें