ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशनिर्धारित मूल्य से अधिक न वसूले व्यापारी : प्रेमचंद

निर्धारित मूल्य से अधिक न वसूले व्यापारी : प्रेमचंद

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है इस महामारी के समय मानवता धर्म को सर्वोपरि मान सभी को समाज हित में कार्य करने की आवश्यकता है। दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों की सहायता करने के लिए सभी आगे...

निर्धारित मूल्य से अधिक न वसूले व्यापारी : प्रेमचंद
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 31 Mar 2020 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है इस महामारी के समय मानवता धर्म को सर्वोपरि मान सभी को समाज हित में कार्य करने की आवश्यकता है। दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों की सहायता करने के लिए सभी आगे आना होगा। दो टूक कहा कि व्यापारी निर्धारित मूल्य से अधिक कतई न वसूले।

मंगलवार को विस अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण से बचाव एवं लॉकडाउन की स्थिति में क्षेत्र में आवश्यक सुविधाएं एवं सेवाएं उपलब्ध करवाए जाने, वितरण प्रणाली को सुनिश्चित करने के संबंध में ऋषिकेश स्थित कैंप कार्यालय में विभिन्न व्यापारिक संगठनों, एनजीओ, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। अग्रवाल ने कहा कि महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस के साथ स्वयं अपने परिवार को बचाने के लिए लोगों को जागरूक करने की आवश्यकता है। कहा कि किसी भी चीज की आपूर्ति बाधित ना हो इसका पूरा ध्यान रखा जाए। शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र के प्रत्येक वार्ड में गरीब परिवारों को चिह्नित कर खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए रूपरेखा तैयार की गई। इस दौरान कोरोना वायरस के योद्धाओं, पुलिस और मीडियाकर्मियों का तालियां बजाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल नारंग, व्यापार सभा के अध्यक्ष मनोज कालरा, मंडी समिति के अध्यक्ष विनोद कुकरेती, रोटरी क्लब के अध्यक्ष जितेंद्र बर्थवाल, रियल एस्टेट एसोसिएशन अध्यक्ष दिनेश कोठारी, निशांत मलिक, विवेक तिवारी, नितिन गुप्ता, विजय रावत, गोपाल सती, मयंक कालरा, विशाल कक्कड़, ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, वीरभद्र मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, हेमकुंड गुरुद्वारा साहिब से सरदार दर्शन सिंह आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें