ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशपर्यटकों ने उठाया राफ्टिंग का लुत्फ

पर्यटकों ने उठाया राफ्टिंग का लुत्फ

गंगाघाटी में रविवार को पर्यटकों ने राफ्टिंग का खूब लुत्फ उठाया। वीकेंड पर बाहरी राज्यों से सैर सपाटे के लिए आए पर्यटकों में राफ्टिंग को लेकर खासा...

पर्यटकों ने उठाया राफ्टिंग का लुत्फ
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 01 Nov 2020 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता

गंगाघाटी में रविवार को पर्यटकों ने राफ्टिंग का खूब लुत्फ उठाया। वीकेंड पर बाहरी राज्यों से सैर सपाटे के लिए आए पर्यटकों में राफ्टिंग को लेकर खासा उत्साह दिखा। गंगा में करीब 250 से अधिक राफ्टें उतारी गईं। कौडियाला, शिवपुरी और ब्रह्मपुरी प्वाइंट से पर्यटकों को राफ्टिंग करवाई गई। इस दौरान हजारों पर्यटकों ने गंगा की लहरों पर जमकर राफ्टिंग का आनंद लिया। वीकेंड के अंतिम दिन करीब 250 रंग बिरंगी राफ्टें गंगा में नजर आईं। दिल्ली, हरियाणा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद, मेरठ और नोएडा के पर्यटक यहां पर बड़ी संख्या में पहुंचे। सैलानियों की आमद से तपोवन क्षेत्र के होटल पूरी तरह से पैक रहे।

राफ्ट संचालक जीतपाल, मुकेश कंसवाल, पंकज अग्रवाल ने बताया की तीन दिन की छुट्टी के दौरान गंगाघाटी पर्यटकों से पूरी तरह से पैक रही। राफ्टिंग के साथ ही पर्यटकों ने बंजी जंपिंग जैसे साहसिक पर्यटन की गतिविधियां भी की। बताया कि तीन दिनों में तीन हजार से अधिक पर्यटकों ने राफ्टिंग की है।

फोटो कैप्शन- 2 आरएसके- 3 गंगा घाटी में रविवार को वीकेंड पर पर्यटकों ने राफ्टिंग का लुत्फ उठाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें