ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशस्मैक तस्करी के आरोप में महिला समेत तीन गिरफ्तार

स्मैक तस्करी के आरोप में महिला समेत तीन गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने नशा तस्करों पर नकेल कसनी शुरू कर दी है। सोमवार को पुलिस टीम ने अलग-अलग स्थानों से महिला समेत तीन लोगों से स्मैक पकड़ी है। इन पर...

स्मैक तस्करी के आरोप में महिला समेत तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 27 Sep 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। संवाददाता

कोतवाली पुलिस ने नशा तस्करों पर नकेल कसनी शुरू कर दी है। सोमवार को पुलिस टीम ने अलग-अलग स्थानों से महिला समेत तीन लोगों से स्मैक पकड़ी है। इन पर संबंधित धारा में केस दर्ज कर लिया है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक सोमवार को श्यामपुर रेलवे फाटक के पास संदिग्ध अवस्था में खड़े महिला और एक व्यक्ति को चेकिंग के लिए रोक लिया। इनके पास से 27 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया की वे ऋषिकेश के राफ्टिंग और कैंपिंग एरिया में स्मैक बेचते हैं। इसके लिए उन्हें अच्छे दाम मिल जाते हैं। उनकी पहचान मारकंडे जायसवाल पुत्र उमेश जायसवाला निवासी चंद्रेश्वर नगर, रेखा साहनी पत्नी सुरेंद्र साहनी निवासी चंद्रेश्वरनगर, ऋषिकेश के रूप में हुई है। वहीं कोतवाली पुलिस ने रविवार शाम हनुमान मंदिर, आईडीपीएल के पास से एक आरोपी को पकड़ा। इसके पास से आठ ग्राम स्मैक बरामद हुई है। आरोपी की पहचान रोहित पुत्र राज ठाकुर निवासी कैनाल रोड, गुमानीवाला, ऋषिकेश के रूप में हुई है। कोतवाल महेश जोशी ने बताया की तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इन्हें जेल भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें