ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशट्रैफिक पुलिसकर्मी समेत तीन कोरोना पॉजिटिव

ट्रैफिक पुलिसकर्मी समेत तीन कोरोना पॉजिटिव

सीएम ड्यूटी पर मुनिकीरेती आया एक ट्रैफिक पुलिस का सिपाही कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके अलावा दिल्ली के पर्यटक और एक आठ वर्ष के बालक की रिपोर्ट भी...

ट्रैफिक पुलिसकर्मी समेत तीन कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 30 Nov 2020 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता

सीएम ड्यूटी पर मुनिकीरेती आया एक ट्रैफिक पुलिस का सिपाही कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके अलावा दिल्ली के पर्यटक और एक आठ वर्ष के बालक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सभी को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आइसोलेट कराया है।

सोमवार को मुनिकीरेती में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का निजी कार्यक्रम था। इसमें चंबा, टिहरी गढ़वाल में तैनात ट्रैफिक सिपाही की ड्यूटी मुनिकीरेती में लगाई गई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सिपाही का एंटीजन रैपिड टेस्ट लिया। इसमें सिपाही की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली। दोगी पट्टी निवासी एक बालक भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। जबकि दिल्ली से आये एक पर्यटक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फकोट के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा. जगदीश जोशी ने बताया की मरीजों को आईसोलेट कराया गया है। जबकि दिल्ली के व्यक्ति के साथ आये लोगों को वापस लौटा दिया गया। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। हर रोज तकरीबन 200 लोगों के सैंपल लिये जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें