ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशतहसील चौक पर लापरवाही पड़ रही भारी

तहसील चौक पर लापरवाही पड़ रही भारी

शहर के सबसे व्यस्त तहसील चौक से गुजर रहे हैं तो सतर्कता बरतें। लापरवाही भारी पड़ सकती है। चौक पर सड़क के बीच बना गड्डा खतरा बना है। इसकी चपेट में...

तहसील चौक पर लापरवाही पड़ रही भारी
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 01 Aug 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। संवाददाता

शहर के सबसे व्यस्त तहसील चौक से गुजर रहे हैं तो सतर्कता बरतें। लापरवाही भारी पड़ सकती है। चौक पर सड़क के बीच बना गड्डा खतरा बना है। इसकी चपेट में आने से आए दिन दुपहिया सवार चोटिल हो रहे हैं। समस्या संज्ञान में होने के बाद भी विभाग सुध नहीं ले रहा। मानो किसी बड़े हादसे के इंतजार में हो।

हरिद्वार बाईपास मार्ग पर तहसील चौक पर छोटे-बड़े वाहनों के साथ पैदल चलने वालों का दबाव सुबह से रात तक रहता है। तहसील, बीएसएनएल, ऊर्जा निगम के कर्मचारी और कचहरी में कार्यरत लोग भी इसी चौक से गुजरते हैं। पखवाड़ाभर से चौक से 20 कदम आगे सड़क के बीच बना गड्ढा, जो बारिश में पानी से लबालब है, हादसे को न्योता दे रहा है। थोड़ी सी लापरवाही लोगों को अस्पताल पहुंचा रही है। अधिवक्ता आशीष बहुगुणा, रोशन व्यास, प्रदीप पयाल ने बताया कि सड़क के बीच बने गड्ढे की चपेट में आने से दुपहिया सवार घायल होते हैं। जिम्मेदार विभाग को समस्या से अवगत करा चुके हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही। बताया कि सड़क के इस हिस्से को हर साल रिपेयर कराया जाता है। निकासी नहीं होने से जलभराव से सड़क का यह हिस्सा क्षतिग्रस्त हो जाता है।

तहसील चौक पर सड़क के बीच बने गड्डे की समस्या संज्ञान में है। बरसात के बाद पैचवर्क किया जाएगा। फिलहाल गड्ढे को भर दिया जाएगा।

- विपुल सैनी, अधिशासी अभियंता, लोनिवि

फोटो कैप्शन 02 आरएसके 03 तहसील चौक पर सड़क पर बना गड्ढा दे रहा है दुर्घटनाओं को न्योता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें