ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशगरीबों के काटे गए बिजली कनेक्शन जल्द जोड़े सरकार

गरीबों के काटे गए बिजली कनेक्शन जल्द जोड़े सरकार

आम आदमी पार्टी अब आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के काटे गए बिजली के कनेक्शन को जोड़ने को मुद्दा बनाएगी। प्रदेश सरकार से ऐसे लोगों के बिजली कनेक्शन...

गरीबों के काटे गए बिजली कनेक्शन जल्द जोड़े सरकार
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 20 Mar 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता

आम आदमी पार्टी अब आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के काटे गए बिजली के कनेक्शन को जोड़ने को मुद्दा बनाएगी। प्रदेश सरकार से ऐसे लोगों के बिजली कनेक्शन जोड़ने की मांग की है। सकारात्मक पहल नहीं होने पर खुद ही बिजली कनेक्शन जोड़ने का ऐलान किया है।

शनिवार को कोयलघाटी तिराहा स्थित आप कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता में पार्टी के संगठन मंत्री दिनेश असवाल ने आरोप लगाया कि ऊर्जा निगम वित्तीय वर्ष की समाप्ति से पहले बकायेदारों से राजस्व वसूली के नाम पर उत्पीड़न कर रहा है। आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के घरों की बिजली काट उन्हें मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखने का काम हो रहा है। संगठन मंत्री दिनेश कुलियाल ने मामले में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से गरीब परिवारों के बिजली कनेक्शन जोड़ने की मांग की है। बताया कि ऋषिकेश में ऐसे कई परिवार हैं, जो आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण बिजली का बिल नहीं चुका सकते, ऐसे परिवारों को सरकार आर्थिक मदद दे। चेताया कि प्रदेश सरकार ने पिछले दो महीने से अंधेरे में रातें काट रहे लोगों के घरों की बिजली नहीं जोड़ी तो आप कार्यकर्ता स्वयं कनेक्शन जोड़ने का अभियान चलाएंगे। कहा कि इसके बदले जेल भी जाना भी पड़े तो पीछे नहीं हटेंगे। इस मौके पर पूर्व प्रभारी अमित विश्नोई, मीडिया प्रभारी गणेश बिजल्वाण, लालमणि रतूड़ी, मनोज कोटियाल, सुनील वर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें