ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशगोल्डन कार्ड की खामियां जल्द दूर करे सरकार

गोल्डन कार्ड की खामियां जल्द दूर करे सरकार

मासिक बैठक में राजकीय पेंशनर्स संगठन ने उठाई मांग मासिक बैठक में राजकीय पेंशनर्स संगठन ने उठाई मांग मासिक बैठक में राजकीय पेंशनर्स संगठन ने उठाई...

गोल्डन कार्ड की खामियां जल्द दूर करे सरकार
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 10 Jun 2023 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सेवानिवृत्त राजकीय पेंशनर्स संगठन मुनिकीरेती ढालवाला की मासिक बैठक हुई। जिसमें सरकार से पेंशनर्स के गोल्डन कार्ड की खामियों को जल्द करने की मांग उठायी। संगठन के पदाधिकारियों ने प्रभावी कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

शनिवार को राजकीय पेंशनर्स संगठन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शंकर दत्त पैन्यूली की अध्यक्षता में आयेाजित बैठक में पेंशनरों के हितों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की गई। संगठन सदस्यों ने गोल्डन कार्ड की खामियां दूर नहीं होने पर आक्रोश जताया। संगठन अध्यक्ष शूरवीर सिंह चौहान ने कहा कि संगठन पिछले काफी समय से गोल्डन कार्ड की कमियों को दूर करने की मांग करते आ रहे हैं, लेकिन अभी तक सकारात्मक कार्रवाई नहीं हुई।

मौके पर प्रेमवती पाण्डेय, विमला बहुगुणा, शशि बंगवाल, हृदय राम सेमवाल, शूरवीर असवाल, जीएस सुरियाल, एचएल असवाल, विजेंद्र रावत, कुंवर राणा, भोला बिष्ट, खुशहाल राणा, सोहन राणा, शिवदयाल उनियाल, उमराव सिंह, धन सिंह रांगड, केके वर्मा, एसएस रावत, जयपाल नेगी, एसएल बिजल्वाण श्रीओम शर्मा, आरसी रतूडी, बीपी उनियाल, एएस चौहान, पीएस पयाल, पीएस चौहान, डीपी बिजल्वाण आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें