ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशपैदल ही इंतजामों का जायजा लेने निकली कप्तान

पैदल ही इंतजामों का जायजा लेने निकली कप्तान

नीलकंठ पैदल मार्ग पर तत्काल अस्थायी चौकियां स्थापित करने के निर्देश नीलकंठ पैदल मार्ग पर तत्काल अस्थायी चौकियां स्थापित करने के निर्देश नीलकंठ पैदल...

पैदल ही इंतजामों का जायजा लेने निकली कप्तान
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 10 Jun 2023 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रावण मास की कांवड़ यात्रा की तैयारियों को पुलिस प्रशासन जी-जान से जुट गया है। पौड़ी जिले की कप्तान श्वेता चौबे ने करीब 12 किलोमीटर पैदल चलकर निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को नीलकंठ पैदल मार्ग पर तत्काल अस्थायी चौकियां स्थापित करने के निर्देश दिए। उन्होंने मार्ग को तीन सेक्टर में विभाजित करने को भी कहा।

शनिवार को एसएसपी श्वेता चौबे स्वर्गाश्रम पहुंची। यहां उन्होंने नीलकंठ पैदल मार्ग पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने को लेकर पैदल निरीक्षण किया। उन्होंने मार्ग को मोनी बाबा तिराहा बाइपास धांधला पानी, धांधला पानी से पुंडरासू और हनुमानगढ़ से दुकान नंबर 50 तक को तीन सेक्टर में बांटने के निर्देश दिए। क्षतिग्रस्त पैदल मार्ग के हिस्से की मरम्मत और पर्याप्त स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए संबंधित महकमों से समन्वय स्थापित कर कार्रवाई को कहा। मोनी बाबा आश्रम पर अतिरिक्त ड्यूटी और गार्द तैनात करने के निर्देश दिए। यात्राकाल में ट्रैफिक को सुचारू रखने के लिए हर इंतजाम मुकम्मल रखने के भी निर्देश दिए। एसएसपी ने पीपलकोटी, घट्टूघाट रत्तापानी, फूलचट्टी और गरूड़ चट्टी का भी निरीक्षण कर पुलिसकर्मियों को संदिग्ध पर नजर रखते हुए धरपकड़ के सख्त निर्देश दिए। मौके लक्ष्मणझूला प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें