ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशएजेंसियों और कर्मचारियों की अथक मेहनत से जीती जंग: अग्रवाल

एजेंसियों और कर्मचारियों की अथक मेहनत से जीती जंग: अग्रवाल

श्रमिकों के एम्स ऋषिकेश पहुंचने पर बुधवार को शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने उन्हें फूल माला पहनाकर सम्मानित किया। मंत्री ने सभी श्रमिका से...

एजेंसियों और कर्मचारियों की अथक मेहनत से जीती जंग: अग्रवाल
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषWed, 29 Nov 2023 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता।
श्रमिकों के एम्स ऋषिकेश पहुंचने पर बुधवार को शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने उन्हें फूल माला पहनाकर सम्मानित किया। मंत्री ने सभी श्रमिका से उनका कुशलक्षेम जाना। उन्होंने डॉक्टरों से श्रमिकों के स्वास्थ लाभ, चिकित्सा उपचार के बारे में जानकारी ली। अग्रवाल ने श्रमिकों को दी जा रही विभिन्न सुविधाओं का भी जायज़ा लिया। उन्होंने श्रमिकों के हौसले की सराहना की। रेस्क्यू किए गए श्रमिकों के परिजनों से भी मुलाकात की।

उन्होंने श्रमिकों के साहस, मनोबल और परिजनों के धैर्य के साथ ही रेसक्यू अभियान में शामिल सभी एजेंसियों और कर्मचारियों की अथक मेहनत को इस अभियान की सफलता का आधार बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरंग में फंसे श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के अभियान पर निरंतर नजर रखे हुए थे और वह श्रमिकों की कुशलता को लेकर हमेशा चिंतित रहते थे। प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में श्रमिकों के अनमोल जीवन को बचाने की सरकार की वचनवद्धता और परिजनों के साथ ही जनता द्वारा जताए गए अटूट विश्वास ने इस बेहद जटिल, चुनौतीपूर्ण और जोखिम भरे बचाव अभियान को कामयाब बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

मौके पर जिलाधिकारी सोनिका, एम्स ऋषिकेश की डायरेक्टर प्रो. मीनू सिंह, एडीएम रामजी शरण, एसडीएम योगेश सिंह मेहरा, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, प्रो. रविकांत आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें