ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशहाईवे पर ट्रक बैक करते समय दीवार से टकराया, लगा जाम

हाईवे पर ट्रक बैक करते समय दीवार से टकराया, लगा जाम

हरिद्वार मार्ग पर आईडीपीएल स्थित जेजे ग्लास फैक्ट्री के पास एक ट्रक बैक करते समय दीवार से टकरा गया। इससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया।...

हाईवे पर ट्रक बैक करते समय दीवार से टकराया, लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषThu, 17 Mar 2022 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। संवाददाता

हरिद्वार मार्ग पर आईडीपीएल स्थित जेजे ग्लास फैक्ट्री के पास एक ट्रक बैक करते समय दीवार से टकरा गया। इससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने 20 मिनट के बाद यातायात फिर से चालू करवाया।

गुरुवार सुबह करीब 10 बजे हरिद्वार राजमार्ग पर जेजे ग्लास फैक्ट्री के पास एक ट्रक अचानक यूटर्न लेते समय एक दीवार से टकरा गया। इस दौरान हाईवे पर दोनों छोर पर वाहनों का जाम लग गया। इस दौरान चालक वाहन को छोड़कर भाग गया। जाम लगने की सूचना मिलने पर आईडीपीएल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। करीब 20 मिनट के अंतराल के बाद ट्रक को हटाया गया। तब जाकर दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही चालू हो पाई। वहीं जिला पंचायत सदस्य श्यामपुर संजीव चौहान ने बताया की घटना की जानकारी उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी। बताया कि फैक्ट्री के पास वाहनों को पार्क करने की जगह भी नहीं है। यहीं नहीं इस स्थान पर यूटर्न की भी जगह नहीं है। ऐसे में कभी बड़ा हादसा हो सकता है। वहीं, आईडीपीएल चौकी प्रभारी नवीन डंगवाल ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है। जांच की जायेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें