ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशछात्रों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से बांधा समां

छात्रों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से बांधा समां

स्वामी दयानंद सुखानंद करियर पब्लिक इंटर कॉलेज का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूली छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुति देकर समां बांधा। लोक गीत और संगीत पर आधारित...

छात्रों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से बांधा समां
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 23 Sep 2018 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वामी दयानंद सुखानंद करियर पब्लिक इंटर कॉलेज का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूली छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुति देकर समां बांधा। लोक गीत और संगीत पर आधारित कार्यक्रम देख दर्शक भावविभोर हुए।

रविवार को शीशमझाड़ी, मुनिकीरेती स्थित स्वामी दयानंद सुखानंद करियर पब्लिक इंटर कॉलेज के वार्षिकोत्सव का शुभारंभ मुख्य अतिथि तुषार तन्ना ने दीप जलाकर किया। उन्होंने कहा कि वार्षिकोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम से छात्र-छात्राओं को अपनी बहुमुखी प्रतिभा को सामने लाने का मौका मिलता है, जिससे उनके आत्मबल में भी वृद्धि होती है। विशिष्ठ अतिथि ऋषिकेश एम्स निदेशक डा. रविकांत ने भी अपने विचार रखे और बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। वार्षिकोत्सव के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत छात्राओं ने गणेश वंदना से की। इसके बाद गढ़वाली, राजस्थानी, पंजाबी, कुमाऊंनी लोक संस्कृति पर आधारित रंगारंग प्रस्तुति देकर छात्र-छात्राओं ने लोगों को मंत्रमुग्ध किया। इस मौके पर आश्रम प्रबंधक, प्रधानाचार्य और शिक्षक मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें