ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशफेयरवेल पार्टी में म्यूजिक की धुन पर खूब थिरके स्टूडेंट्स

फेयरवेल पार्टी में म्यूजिक की धुन पर खूब थिरके स्टूडेंट्स

एम्स मेडिकल कॉलेज, ऋषिकेश में एलाइड हेल्थ साइंसेज विद्यार्थियों की फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान वर्ष 2021 बैच के...

फेयरवेल पार्टी में म्यूजिक की धुन पर खूब थिरके स्टूडेंट्स
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषThu, 22 Feb 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एम्स मेडिकल कॉलेज, ऋषिकेश में एलाइड हेल्थ साइंसेज विद्यार्थियों की फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान वर्ष 2021 बैच के विद्यार्थियों द्वारा 2020 बैच को फेयरवेल दी गई, जबकि 2022 बैच के छात्र-छात्राओं ने फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया। फेयरवेल पार्टी में म्यूजिक की धुन पर छात्र-छात्राएं खूब थिरके। बेस्ट एंटरटेनर का खिताब सोनी झा और लाइमलाइट ऑफ द बैच का खिताब नरेंद्र ने जीता।
गुरुवार को मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित मिनी ऑडिटोरियम में आयोजित समारोह का एम्स की संकायाध्यक्ष अकादमिक प्रोफेसर जया चतुर्वेदी ने शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज में पहली बार फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया है। उन्होंने इसे विद्यार्थियों का रचनात्मक प्रयास बताया। डीन एएचएस डॉ. सुनीता मित्तल ने एएचएस को विशिष्ट तथा अनोखा कोर्स बताते हुए विश्वास दिलाया कि छात्रों की उत्तरोत्तर उन्नति के लिए शैक्षणिक स्तर पर हमेशा सतत प्रयास किया जाएगा। डीन एग्जामिनेशन डॉ. अनीसा मिर्जा ने विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाने के लिए उन्हें कुछ प्रेरक प्रसंग सुनाए। समारोह के तहत फ्लेश बैक नामक वर्ष 2020 बैच की फेयरवेल पार्टी के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए विजेता चुने गए, जिसमें बेस्ट एंटरटेनर का पुरस्कार अक्षत सलूजा ने जीता तो मिस्टर फ्लेशबैक का खिताब गौतम कुंडलिया जबकि मिस फ्लेशबैक का खिताब निकिता आनंद ने जीता। योगेश कच्छावा, सेजल जैन, पल्लवी व निधिश्री के संचालन में आयोजित समारोह में सब डीन डॉ. वंदना, माइक्रोबायोलॉजी के डॉ. अंबर, आयुष कांत, विशाल गुप्ता, पृथ्वी सिंह,आकांक्षा, याशिका,रोहिताश, निक्की,नीति,अंकित,संजय,प्रियंका, ऋषभ आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें