ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशसिपेट में छात्रों के लिए बनाया गया स्टूडेंट्स क्लब

सिपेट में छात्रों के लिए बनाया गया स्टूडेंट्स क्लब

डोईवाला, संवाददाता। सिपेट में छात्रों के लिए बनाया गया स्टूडेंट्स क्लब सिपेट में छात्रों के लिए बनाया गया स्टूडेंट्स क्लब सिपेट में छात्रों के लिए...

सिपेट में छात्रों के लिए बनाया गया स्टूडेंट्स क्लब
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 17 May 2022 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सेंट्रल इंस्टिट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (सिपेट) डोईवाला में डिप्लोमा कोर्स में पढने वाले छात्र-छात्राओं के लिए स्टूडेंट्स क्लब बनाया गया I जिसका उद्घाटन संस्था प्रमुख अभिषेक राजवंश ने किया।

कार्यक्रम संयोजक समीरपुरी ने बताया की सिपेट मुख्यालय द्वारा 10 ग्रुप दिए गए थे। जिसमें से सभी सिपेट केन्द्रों को कम से कम 4 स्टूडेंट्स क्लब चुनने थे। जिसे वे अपने सिपेट केंद्र में संचालित कर सके I क्लब इंचार्ज पार्थ सारथी दास ने क्लब बनाने के उद्देश्य को बताया। कोऑर्डिनेटर राजेश यादव ने बताया की कलब के माध्यम से पर्यावरण, व्यायाम, योग, स्पोर्ट्स तथा डॉक्टर टॉक इत्यादि जैसे गतिविधियों से जुड़े क्रियाकलाप संचालित किये जायेगे। सिपेट डिबेटिंग सोसाइटी एंड क्विज़ क्लब के कोऑर्डिनेटर गौरव शर्मा ने बताया की इस क्लब का उद्देश्य छात्रों में प्रभावी संचार के माध्यम लीडरशिप स्किल्स उत्पन्न करना है। तकनीकी अधिकारी साईंराज आदित्याकुमार वर्मा ने सभी का आभार जताया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें