ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशएम्स प्रशासन के खिलाफ धरना देंगे राज्य आंदोलनकारी

एम्स प्रशासन के खिलाफ धरना देंगे राज्य आंदोलनकारी

दो सप्ताह पूर्व एम्स ऋषिकेश से पांच दर्जन से अधिक ऑउटसोर्सिंग कर्मचारियों को निकाले जाने पर राज्य आंदोलनकारियों ने विरोध जताते हुए एम्स प्रशासन के खिलाफ एक दिवसीय धरना देने का ऐलान किया...

एम्स प्रशासन के खिलाफ धरना देंगे राज्य आंदोलनकारी
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषThu, 28 Feb 2019 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दो सप्ताह पूर्व एम्स ऋषिकेश से पांच दर्जन से अधिक ऑउटसोर्सिंग कर्मचारियों को निकाले जाने पर राज्य आंदोलनकारियों ने विरोध जताते हुए एम्स प्रशासन के खिलाफ एक दिवसीय धरना देने का ऐलान किया है।

गुरुवार को हरिद्वार मार्ग स्थित शहीद स्मारक पर उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी संयुक्त संघर्ष समिति और राज्य आंदोलनकारी मंच की संयुक्त बैठक में राज्य आंदोलनकारियों ने प्रदेश सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाया। कहा कि राज्य आंदोलनकारियों को दस प्रशिक्षण क्षैतिज आरक्षण देने, राज्य सैनानी का दर्जा देने सहित विभिन्न मांगों को लेकर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। समिति के प्रदेश अध्यक्ष वेदप्रकाश शर्मा ने कहा कि एक तरफ देश में बेरोजगारी बढ़ रही है, दूसरी तरफ एम्स प्रशासन द्वारा क्षेत्रीय युवाओं को निकाला जा रहा है। जो निंदनीय है। बताया कि दो सप्ताह पहले ऋषिकेश एम्स से पांच दर्जन से अधिक आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया गया। कहा कि एम्स से निष्कासित कर्मचारियों को वापस लेने की मांगों को लेकर शुक्रवार को एम्स मार्ग पर एकदिवसीय धरना दिया जाएगा। बैठक में विक्रम भंडारी, बलवीर नेगी, विश्वेश्वर डोभाल, प्रेमसिंह रावत, राजेश शर्मा, माधवी रावत, मुन्नी ध्यानी, प्रेमा नेगी, राजेश्वरी कंडवाल, लक्ष्मी कंडवाल, जया डोभाल, दर्शनी रावत, चैता कंडवाल, सुशीला भंडारी, यशोदा राणा, यशोदा नेगी, गुड्डी डोभाल आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें