DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड ऋषिकेशश्रमदान कर तटबंध निर्माण शुरू किया

श्रमदान कर तटबंध निर्माण शुरू किया

हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 06:50 PM
श्रमदान कर तटबंध निर्माण शुरू किया

डोईवाला। संवाददाता

केशवपुरी के लोगों ने खुद की श्रमदान कर तटबंध बनाने का काम शुरू कर दिया है। रविवार को तटबंध निर्माण कार्य का विधिवत रूप से शिलान्यास किया गया।

रविवार को उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल के नेतृत्व में केशवपुरी को लोगों ने तटबंध बनाने की पहल की। सेमवाल ने कहा कि बस्ती के लोगों के एकजुट ना होने से विकास के पैसे की बंदरबांट हो रही है। इससे यहां का विकास रुका हुआ है। महिला नेत्री मालती ने कहा कि हम उत्तराखंडियत की बात करते हैं, लेकिन राष्ट्रीय पार्टियों ने हमे हमेशा वोट बैंक समझा है। कहा कि डोईवाला के केशवपुरी बस्ती के लोग नदी किनारे पुस्ता निर्माण की मांग करते आ रहे थे, लेकिन किसी पार्टी ने उनकी मांगों पर सकारात्मक रुख नहीं अपनाया।

इस मौके पर केशव पुरी विकास समिति का गठन भी किया गया। इसमें रंजीत रावत को अध्यक्ष चुना गया। जबकि सचिव के पद पर राजू को नियुक्त किया गया। फाइनेंस कमेटी में दीप पांडे, मालती और मनोज साहनी को शामिल किया गया। इसके अलावा सात अन्य सदस्य भी बनाए गए। मौके पर यूकेडी के केंद्रीय सचिव केंद्रपाल सिंह तोपवाल, जिलाध्यक्ष संजय डोभाल, सुरेंद्र चौहान, शशिबाला, योगी पंवार, दामोदर जोशी आदि मौजूद थे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें