ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशछह पेटी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

छह पेटी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

परशुराम चौक पर कार से शराब ला रहे एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से छह पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने शराब कब्जे में लेकर तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज कर दिया...

छह पेटी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 13 Nov 2018 06:23 PM
ऐप पर पढ़ें

परशुराम चौक पर कार से शराब ला रहे एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से छह पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने शराब कब्जे में लेकर तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज कर दिया है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली की एक कार में अवैध शराब लाई जा रही है। पुलिस ने परशुराम चौक पर चेकिंग के दौरान एक कार चालक को रुकने का इशारा किया, तो चालक सकपका गया। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे रोक लिया। कार की तलाशी लेने पर उसमें छह पेटी अंग्रेजी शराब मिली। पुलिस के हत्थे चढ़े शराब तस्कर ने पूछताछ में बताया कि शराब चुनाव में खपाने के लिए लाई जा रही थी। कोतवाल रितेश शाह ने आरोपी की पहचान नवीन चौधरी पुत्र जगदीश प्रसाद, निवासी हीरालाल मार्ग, निकट पुराना बस अड्डा ऋषिकेश के रूप में कराई है। बताया कि पकड़ी गई शराब की कीमत 70 हजार रुपये है। शराब तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज कर दिया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें