ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशशबाना आजमी ने रानीपोखरी में स्कूल का उद्घाटन किया

शबाना आजमी ने रानीपोखरी में स्कूल का उद्घाटन किया

70 और 80 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने रानीपोखरी स्थित नवनिर्मित स्कूल का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने स्कूल परिसर में नीम का पौधा रोपकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। मौके पर उनके...

शबाना आजमी ने रानीपोखरी में स्कूल का उद्घाटन किया
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 31 Mar 2019 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

70 और 80 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने रानीपोखरी स्थित नवनिर्मित स्कूल का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने स्कूल परिसर में नीम का पौधा रोपकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। मौके पर उनके प्रशसंकों ने ऑटोग्राफ भी लिए।

अभिनेत्री शबाना आजमी रविवार को न्याय पंचायत रानीपोखरी के नागाघेर में नवनिर्मित द श्रीराम यूनिवर्सिटी स्कूल पहुंची। स्कूल प्रबंधक और स्टाफ ने बुके भेंटकर उनका स्वागत किया। शबाना आजमी ने स्कूल के उद्घाटन अवसर पर कहा कि उत्तराखंड प्राकृतिक सौंदर्य से आच्छादित है, जो हर किसी को बरबस अपनी ओर आकर्षित करता है। उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों से पर्यावरण को बचाने का आह्वान करते हुए कहा कि उनके पिता कैफी आजमी को पर्यावरण की काफी फ्रिक रही है।शबाना आजमी ने पिता के पर्यावरण संरक्षण पर लिखे शायर की दो पंक्तियां पेड़ के काटने वालों को ये मालूम तो था जिस्म जल जाएगा.., जब सर पर साया ना होगा..प्रस्तुत की। उन्होंने स्कूल परिसर में नीम का पौधा भी रोपा। मौके पर शबाना आजमी के प्रशसंकों ने ऑटोग्राफ लिए और सेल्फी भी ली। करीब 15 मिनट के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अभिनेत्री शबाना आजमी वापस लौट गईं। इस अवसर पर स्कूल प्रबंधक केडी सिंह, परवीन कुकरेजा, भाजपा नेता सुबोध जायसवाल, संदीप जायसवाल, शंकर श्रेष्ठ आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें