ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशइंटरनेशनल कॉम्बैट गेम्स के लिए सपना और हर्षिता का चयन

इंटरनेशनल कॉम्बैट गेम्स के लिए सपना और हर्षिता का चयन

नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल स्पोर्ट्स स्टेडियम में 1 से 4 दिसंबर को होने वाली तृतीय इंटरनेशनल कॉम्बैट गेम्स के लिए भानियावाला के दो...

इंटरनेशनल कॉम्बैट गेम्स के लिए सपना और हर्षिता का चयन
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषWed, 29 Nov 2023 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

डोईवाला, संवाददाता।
नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल स्पोर्ट्स स्टेडियम में 1 से 4 दिसंबर को होने वाली तृतीय इंटरनेशनल कॉम्बैट गेम्स के लिए भानियावाला के दो खिलाड़ियों का चयन हुआ है। नेशनल कराटे एकेडमी भानियावाला की सपना और हर्षिता चौधरी प्रतियोगिता में अलग-अलग वर्गों में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

नेशनल कराटे एकेडमी उत्तराखंड की प्रदेश महासचिव प्रज्ञा जोशी ने बताया कि नेशनल मार्शल आर्ट गेम्स कमेटी इंडिया द्वारा नई दिल्ली में 1 से 4 दिसंबर तक इंटरनेशनल कॉम्बैट गेम्स 2023 आयोजित होने हैं। इसमें भानियावाला से दो खिलाड़ी सपना और हर्षिता चौधरी का चयन हुआ है। दोनों ही राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता हैं। एशियाई खिलाड़ी प्रज्ञा जोशी ने कहा कि इस प्रतियोगिता में 8 देशों के खिलाडियों भाग लेंगे। दोनों खिलाडियों के चयन पर राष्ट्रीय महासचिव सतीश जोशी, विधायक बृजभूषण गैरोला, क्रीड़ा भारती के प्रदेश अध्यक्ष अरुण कुमार सूद, नरेंद्र सिंह नेगी, सहायक निदेशक खेल रशिका सिद्धिकी, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी आरती सैनी, निलेश जोशी आदि ने खुशी जताई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें