Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड ऋषिकेशभाला फेंक में रोहित और गोला फेंक में आयुष रहे अव्वल

भाला फेंक में रोहित और गोला फेंक में आयुष रहे अव्वल

हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 06:00 PM
भाला फेंक में रोहित और गोला फेंक में आयुष रहे अव्वल

डोईवाला। संवाददाता

सिपेट डोईवाला में दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं में छात्र-छात्राओं ने दमखम दिखाया। भाला फेंक में रोहित कुमार और गोला फेंक में आयुष अव्वल रहे।

डोईवाला स्थित सिपेट में दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद समारोह का आयोजन हुआ। पुरुष वर्ग गोला फेंक में आयुष ने प्रथम, प्रदीप तिवारी ने द्वितीय व सतपाल राणा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। चक्का फेंक में भागवत आर्य ने प्रथम, पवन चंद्रा ने द्वितीय व रमेश आर्या ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पुरुष वर्ग भाला फेंक में रोहित कुमार ने प्रथम, राजेश कुमार ने द्वितीय व जसवीर सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बैडमिंटन सिंगल में जसवीर सिंह ने प्रथम व प्रदीप तिवारी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वॉलीबॉल में एलएनजी ने यूकेएसएम को 3-0 से हराया। क्रिकेट में एलएनजी ने यूकेएसएम को नौ रन से हराया। बालिका वर्ग में लेमन एंड स्पून रेस में मनीषा ने प्रथम, स्वाति ने द्वितीय व कीर्ति ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर रेस में कृति ने प्रथम, मनीषा पूनेथा ने द्वितीय व तरनप्रीत ने तृतीय स्थान प्राप्त किय। रंगोली में तनु व टीकाराम अहेरवार ने प्रथम, हिमानी ने द्वितीय व मनीषा पूनेथा ने तृतीय, मेहंदी में तनु ने प्रथम, स्वाति नौटियाल ने द्वितीय व आंचल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

समापन अवसर पर संस्थान के उपनिदेशक एवं प्रमुख अभिषेक राजवंश ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। मौके पर आरके पाण्डेय, पंकज फुलारा, पार्थ दास, राजेश यादव, रतनेश यादव, तपस्वी काले, समीर पूरी, शैलेश गौतम, जीवनदीप पाल, शिखा उनियाल, अंजना, सुहासनी आदि उपस्थित रहे।

epaper

संबंधित खबरें