ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशस्थानीय सिनेमा को बढ़ावा दिया जाना जरूरी: रणदीप हुड्डा

स्थानीय सिनेमा को बढ़ावा दिया जाना जरूरी: रणदीप हुड्डा

सेलाकुई के आदि शक्ति विद्यापीठ संस्कार जागृति केंद्र में गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने परिवार सहित रुद्राभिषेक किया। दो घंटे तक चले हवन...

स्थानीय सिनेमा को बढ़ावा दिया जाना जरूरी: रणदीप हुड्डा
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरThu, 02 Jun 2022 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सेलाकुई के आदि शक्ति विद्यापीठ संस्कार जागृति केंद्र में गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने परिवार सहित रुद्राभिषेक किया। दो घंटे तक चले हवन पूजन में मां जगदंबा का भी अनुष्ठान किया गया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की फिल्मों के लिए उत्तराखंड की लोकेशन मुफीद है।

हवन पूजन के बाद मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड अभिनेता हुड्डा ने कहा कि उत्तराखंड में स्थानीय सिनेमा को भी बढ़ावा दिया जाना चाहिए। स्थानीय फिल्मों के माध्यम से संस्कृति के साथ ही उत्तराखंड के प्राकृतिक स्थलों का प्रचार प्रसार देश विदेश में होगा। जिससे बॉलीवुड के साथ ही विदेशी फिल्मकारों की नजर इस क्षेत्र पर पड़ेगी। उन्होंने कहा कि देहरादून, मसूरी, नैनीताल आसपास के क्षेत्रों में कई फिल्मों की शूटिंग हुई है। लेकिन यहां के अधिकांश क्षेत्र अभी भी फिल्मकारों की नजर से दूर हैं। ऐसे में लाइन प्रोड्यूसर का काम करने वाले स्थानीय युवाओं को इसके प्रति जागरूक होना होगा। फिल्म निर्माता, निर्देशकों को यहां के प्राकृतिक स्थलों की जानकारी देनी चाहिए। उन्होंने उत्तराखंड की वादियों में रोमांच के साथ ही आध्यात्म भी है। यहां आते ही आध्यात्मिक शांति मिलती है। उनके साथ फिल्म निर्माता पांचाली चक्रवर्ती, डा. अंजलि चड्ढा भी सेलाकुई पहुंचे थे। हवन पूजन और अनुष्ठान डा. पंकज किशोर गौड़, आचार्य डा. अनुभव नारायण, अजय नारायण, सौरभ, कमल शर्मा आदि ने संपन्न कराया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें