ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशराम मंदिर आंदोलन में सक्रिय रहे संदीप का सम्मान

राम मंदिर आंदोलन में सक्रिय रहे संदीप का सम्मान

श्री परशुराम महासभा ने सम्मान समारोह आयोजित किया। इसमें श्रीराम मंदिर आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले संदीप बक्शी को सम्मानित किया...

राम मंदिर आंदोलन में सक्रिय रहे संदीप का सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 11 Feb 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता। श्री परशुराम महासभा ने सम्मान समारोह आयोजित किया। इसमें श्रीराम मंदिर आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले संदीप बक्शी को सम्मानित किया गया।
रविवार को तुलसी होटल में श्री परशुराम महासभा ने कार्यक्रम में संदीप बक्शी को नवाजा। सभा के अध्यक्ष संदीप शास्त्री ने कहा गया कि संस्था के वरिष्ठ सदस्य संदीप बक्शी ने राम मंदिर आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाई। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में उनको अतिथि के रूप में बुलाया जाना क्षेत्र के लिए गौरव की बात है। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने कहा कि यह ऋषिकेश नगर के लिए भी एक गौरव का विषय है कि क्षेत्र से राम मंदिर आंदोलन में कई लोगों ने सक्रिय भूमिका निभाई थी। मौके पर आरडी गौनियाल, डीके मुद्गल, ओमप्रकाश शर्मा, अरुण शर्मा, नरेन्द्र दीक्षित, सरोज डिमरी, श्रीकांता शर्मा, अनिता रैना, विमला शर्मा, लक्ष्मीनारायण जुगलान, भारत भूषण बाली, केके शर्मा, राजेश कंडवाल, मदन शर्मा, राकेश कंडवाल, अभिषेक शर्मा, सतीश दुबे, बृजपाल राणा, अजय यादव आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें