ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशफॉगिंग और कीटनाशक दवा के छिड़काव की मांग उठाई

फॉगिंग और कीटनाशक दवा के छिड़काव की मांग उठाई

खांड गांव विस्थापित क्षेत्र में डेंगू का खतरा बना हुआ है। खांड गांव विस्थापित विकास समिति ने नगर निगम प्रशासन से क्षेत्र में कीटनाशक दवाओं के...

फॉगिंग और कीटनाशक दवा के छिड़काव की मांग उठाई
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 25 Oct 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

खांड गांव विस्थापित विकास समिति ने मेयर से लगाई गुहार

ऋषिकेश मेयर ने समिति के प्रतिनिधिमंडल को दिया आश्वासन

ऋषिकेश। संवाददाता

खांड गांव विस्थापित क्षेत्र में डेंगू का खतरा बना हुआ है। खांड गांव विस्थापित विकास समिति ने नगर निगम प्रशासन से क्षेत्र में कीटनाशक दवाओं के छिड़काव और फॉगिंग की गुहार लगाई।

सोमवार को नगर निगम कार्यालय में खांड गांव विस्थापित क्षेत्र के लोगों ने मेयर अनिता ममगाईं से मुलाकात की। खांड गांव विस्थापित विकास समिति के सचिव हरीश पंत ने कहा कि खांड गांववासियों को कोरोना संक्रमण से राहत मिलने के बाद अब डेंगू का डर सता रहा है। क्षेत्र में डेंगू के मामले सामने आने लगे हैं। ऐसे में क्षेत्र में यहां नगर निगम प्रशासन द्वारा कीटनाशक दवाओं का छिड़काव व फॉगिंग कार्य किया जाए, ताकि लोगों को डेंगू से बचाया जा सके। मेयर अनिता ममगाईं ने कहा कि नगर निगम का क्षेत्र नहीं होने के बावजूद खांड गांव में स्वच्छता की कमान पिछले ढाई वर्षों से निगम संभालता रहा है। डेंगू से निपटने के लिए भी हर आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। मौके पर प्रतिनिधिमंडल में पार्षद विपिन पंत, राकेश सिंह, मनीष बनवाल, विजय बडोनी, सुभारम्भ भट्ट, विकास मित्तल, पीएस पटेल आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें