ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशमारखमग्रांट में 100 लोगों को लगी वैक्सीन

मारखमग्रांट में 100 लोगों को लगी वैक्सीन

डोईवाला के बुल्लावाला में सोमवार को 45 वर्ष से ऊपर के 100 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। प्रतिनिधियों ने लोगों से नंबर आने पर वैक्सीन अवश्य लगाने का...

मारखमग्रांट में 100 लोगों को लगी वैक्सीन
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 24 May 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

डोईवाला। संवाददाता

डोईवाला के बुल्लावाला में सोमवार को 45 वर्ष से ऊपर के 100 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। प्रतिनिधियों ने लोगों से नंबर आने पर वैक्सीन अवश्य लगाने का आह्वान किया।

सोमवार को मारखमग्रांट के बुल्लावाला गांव के राजकीय इंटर कॉलेज में वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया गया। कैप में आसपास के क्षेत्र के 45 वर्ष से ऊपर के लोग वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे। इसके बाद यहां 45 साल से ऊपर के 100 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। पूर्व ग्राम प्रधान और अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य परमिंदर सिंह बाबू ने कहा कि यह कैंप एसडीएम डोईवाला के आदेश के बाद लगाया गया है। इसके लिए लगातार प्रयास किया जा रहा था। क्योंकि कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में अभी कमी जरूर आयी है, लेकिन कोरोना पूरी तरह के से खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने सभी से अपना नंबर आने पर वैक्सीन लगाने का आह्वान किया। कैंप में ग्राम पंचायत सदस्य विनोद रौथाण, आशिया परवीन, मंजू देवी, शुभन काम्बोज, पदम् सिंह, रविन्द्र सिंह, ताहिर अली, सोनू कुमार, सावित्री देवी, राजेश गोदियाल, देव सिंह, बीडीसी प्रताप बिष्ट आदि ने सहयोग किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें