ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेश18 मेधावियों को छात्रवृत्ति के चेक भेंट किए

18 मेधावियों को छात्रवृत्ति के चेक भेंट किए

सूर्य किरण वेलफेयर सोसायटी कमजोर आर्थिक स्थिति वाले मेधावी बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए आगे आया है। सोसायटी ने क्षेत्र के सरकारी विद्यालयों के...

18 मेधावियों को छात्रवृत्ति के चेक भेंट किए
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 04 Feb 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता।
सूर्य किरण वेलफेयर सोसायटी कमजोर आर्थिक स्थिति वाले मेधावी बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए आगे आया है। सोसायटी ने क्षेत्र के सरकारी विद्यालयों के 18 मेधावियों को एक-एक हजार रुपये की छात्रवृति भेंट की।

रविवार को सूर्य किरण वेलफेयर सोसाइटी ने इंद्रानगर में कार्यक्रम आयोजित किया। मुख्य अतिथि व्यापार सभा अध्यक्ष मनोज कालरा ने कहा कि सोसायटी समाज में शिक्षा और खेल के क्षेत्र को उन्नत बनाने के लिए छात्र-छात्राओं को प्रेरित कर रही है। सोसायटी संस्थापक डीबीपीएस रवत ने कहा कि संस्था का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंद बच्चों को प्रोत्साहित करना और उनकी समस्याओं को दूर करना है। इसके तहत मेधावी जरूरतमंद छात्रों को संस्था छात्रवृति भी देती है। निवर्तमान पार्षद राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट ने कहा कि सोसायटी का उद्देश्य बच्चों में शिक्षा और खेल भावना को जागृत करके स्वस्थ नागरिक बनाना है। इस दौरान क्षेत्र के सरकारी विद्यालयों के 18 मेधावी बच्चों को एक-एक हजार रुपये के चेक वितरित किए गए। मौके पर शिवेंद्र ध्यानी, ओम प्रकाश गुप्ता, सोसायटी सचिव अंजना रावत, संजय बिष्ट, दीपक रयाल, हर्षित धीमान, अंकुर अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें