ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशअनाधिकृत रूप से प्रवेश करने वाले तिपहिया वाहनों को रोके पुलिस

अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने वाले तिपहिया वाहनों को रोके पुलिस

14 बीघा ढालवाला में अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने वाले वाहनों पर रोक लगाने की मांग सेवानिवृत्त राजकीय पेन्शनर्स संगठन ने की...

अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने वाले तिपहिया वाहनों को रोके पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषFri, 24 May 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

14 बीघा ढालवाला में अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने वाले वाहनों पर रोक लगाने की मांग सेवानिवृत्त राजकीय पेन्शनर्स संगठन ने की है। इस संबंध में संगठन की ओर से शुक्रवार को मुनिकिरेती थाना पुलिस को ज्ञापन देकर संबंधित मार्गों पर बेरिकेडिंग लगाने की मांग की।
संगठन की ओर से मुनिकिरेती थाना और कैलाश गेट चौकी में एसआई योगेंद्र पांडेय और चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन सौंपा गया। पेंशनर्स संगठन के अध्यक्ष शूरवीर सिंह चौहान ने कहा कि 14 बीघा-ढालवाला की संकरी गलियों में ई रिक्शा, टू व्हीलर, विक्रम टेंपो अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर रहे हैं, जिससे हर समय बच्चे, छात्रों, महिलाओं एवं बुजुर्गों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उक्त वाहनों के आवासीय क्षेत्र में आने-जाने से कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। 14 बीघा मीट वाली गली, प्रेमानंद तिराहा, 14 बीघा नया पुल पर बेरिकेडिंग लगाये जाए तथा पुलिस के जवानों की तैनाती की जाए। जिससे क्षेत्र में अनाधिकृत वाहनो के प्रवेश पर लगाम लग सके। मौके पर समाज सेवी अजय रमोला, संगठन के कोषाध्यक्ष जबर सिंह पंवार, कान सिंह रावत, दीपक भंडारी, धीरज चौहान, गजेन्द्र बिष्ट, प्रेम कन्डारी, जितेन्द्र उनियाल, गब्बर सिंह चौहान, संदीप परमार, रघुबीर पंवार, दिनेश रावत आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।