ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशअवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोके पुलिस: अग्रवाल

अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोके पुलिस: अग्रवाल

शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश के नए कोतवाल को क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू कराया। उन्होंने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने सहित...

अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोके पुलिस: अग्रवाल
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 03 Dec 2023 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता।
शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश के नए कोतवाल को क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू कराया। उन्होंने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने सहित अन्य समस्याओं के समाधान को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए।

रविवार को ऋषिकेश के नए प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बैराज कैंप कार्यालय पहुंचकर मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात की। मंत्री ने कोतवाल को नगर की समस्याओं से रूबरू कराया। मंत्री ने कहा कि चारधाम यात्रा के दौरान पुलिस प्रशासन अपनी व्यवस्था को दुरुस्त करे, जिससे यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की दिक्कतें लोगों को न आये। यातायात को लेकर रोडमैप तय किया जाए ताकि लोगों को जाम की समस्या से जूझना न पड़े। तीर्थनगरी में कानून व्यवस्था, मादक पदार्थों की तस्करी न हो, इसके लिए व्यापक कदम उठाए जाएं। आस्थापथ पर अराजकतत्वों का बोलबाला ज्यादा है। इसके लिए पुलिस की टीम वहां गश्त बढ़ाए। श्यामपुर फाटक पर पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई जाए, जिससे जाम की समस्या पैदा न हो। नगर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें