DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  ऋषिकेश  ›  सामुदायिक केंद्रों के को दिए आक्सीजन कान्सट्रेटर और दवाइयां

रिषिकेषसामुदायिक केंद्रों के को दिए आक्सीजन कान्सट्रेटर और दवाइयां

हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 06:30 PM
सामुदायिक केंद्रों के को दिए आक्सीजन कान्सट्रेटर और दवाइयां

ऋषिकेश। संवाददाता

परमार्थ निकेतन ने यमकेश्वर ब्लॉक के सामुदायिक केंद्रों के लिए आक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर और दवाइयां भेंट की हैं। इससे ब्लॉक के 53 गांवों के लोगों को लाभ पहुंचेगा।

मंगलवार को परमार्थ निकेतन में कार्यक्रम आयोजित हुआ। कार्यक्रम में परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती ने यमकेश्वर ब्लॉक के सामुदायिक केंद्रों के लिए चिकित्सा प्रभारियों को आक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर व दवाइयां भेंट की। उन्होंने कहा कि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र यमकेश्वर, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र किमसार, लक्ष्मण झूला, द्वियूली, भरपूर बनचूरी, हीराखाल और भृगुखाल चिकित्सालयों के लिये आक्सीजन कॉन्सट्रेटर और यमकेश्वर ब्लाक के 53 गांवों के लिये 200 जीवनरक्षक दवाइयों की किट भेंट की गईं।

चिकित्सा प्रभारी डा. राजीव ने कहा कि परमार्थ निकेतन आश्रम की ओर से काफी सहयोग मिला है। नगर पंचायत अध्यक्ष माधव अग्रवाल ने परमार्थ निकेतन द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना की। मौके पर नन्दिनी त्रिपाठी, योगाचार्य विमल बधावन, आचार्य संदीप शास्त्री, आचार्य दीपक शर्मा, परमार्थ गुरूकुल के ऋषिकुमार, नरेन्द्र बिष्ट, लक्की सिंह, भगत सिंह, रामकिशन, नारायण आदि उपस्थित रहे।

संबंधित खबरें