ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशनाबालिग ने मजाक में खाया सलफास, मौत

नाबालिग ने मजाक में खाया सलफास, मौत

घर में भाइयों के बीच मजाक में जहर खाने से एक नाबालिग की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस एम्स पहुंची और शव को कब्जे में लिया गया। पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक...

नाबालिग ने मजाक में खाया सलफास, मौत
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषFri, 22 Mar 2019 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

घर में भाइयों के बीच मजाक में जहर खाने से एक नाबालिग की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस एम्स पहुंची और शव को कब्जे में लिया गया। पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक बुधवार को गुमानीवाला निवासी निखिल बिष्ट (17) पुत्र खेम सिंह बिष्ट अपने से बड़े दो भाइयों के साथ घर में था। इस बीच तीनों भाइयों में सल्फास खाने को लेकर आपस में मजाक होने लगी। इस दौरान निखिल ने घर में रखी सल्फास की गोलियां खा ली और उसके बाद वह सोने चला गया। देर शाम तक नहीं उठने पर भाइयों ने पिता खेम सिंह बिष्ट को इसकी जानकारी दी। जिस पर उनके होश उड़ गए। परिजन निखिल को लेकर राजकीय चिकित्सालय पहुंचे।

इसके बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां निखिल की गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने एम्स अस्पताल के लिर रेफर कर दिया। एम्स में उपचार के दौरान निखिल ने दम तोड़ दिया। एम्स प्रशासन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एम्स चौकी प्रभारी राज बिक्रम पंवार ने बताया कि मृतक के पिता मजदूरी करते है। घर में गेंहू में सल्फास रखा था। जिसे उसने मजाक में खा लिया। बताया पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें