ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशएम्स में जुटेंगे देशभर के मेडिकल कालेजों के चिकित्सा विशेषज्ञ

एम्स में जुटेंगे देशभर के मेडिकल कालेजों के चिकित्सा विशेषज्ञ

नेशनल मेडिकोज ऑर्गेनाईजेशन का 43वां राष्ट्रीय अधिवेशन 24 फरवरी से एम्स ऋषिकेश में आयोजित होगा। दो दिवसीय इस सम्मलेन में देशभर के विभिन्न मेडिकल...

एम्स में जुटेंगे देशभर के मेडिकल कालेजों के चिकित्सा विशेषज्ञ
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषThu, 22 Feb 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल मेडिकोज ऑर्गेनाईजेशन का 43वां राष्ट्रीय अधिवेशन 24 फरवरी से एम्स ऋषिकेश में आयोजित होगा। दो दिवसीय इस सम्मलेन में देशभर के विभिन्न मेडिकल कॉलेजों के चिकित्सा विशेषज्ञ डिजिटल हेल्थ, इंटीग्रेटेड हेल्थ सहित स्वास्थ्य क्षेत्र से सम्बन्धित विभिन्न विषयों पर विचार मंथन कर व्यापक चर्चा करेंगे। सम्मेलन के मुख्य अतिथि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी होंगे।
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स ऋषिकेश में 24 फरवरी से दो दिवसीय राष्ट्रीय स्तर का सम्मेलन होने जा रहा है। अधिवेशन को चिकित्सा क्षेत्र के अलावा अनुसंधान, योग और आयुर्वेद क्षेत्र के विशेषज्ञ संबोधित कर अपने अनुभवों और विचारों को साझा करेंगे। विशेषज्ञों के माध्यम से भारतीय ज्ञान और अनुसंधान को समाजोपयोगी बनाने पर मंथन होगा। इस राष्ट्रीय अधिवेशन के आयोजक सचिव डा विनोद कुमार सिंह ने बताया कि अधिवेशन में देश के विभिन्न मेडिकल कालेजों से 1800 से अधिक छात्र-छात्राएं और चिकित्सक प्रतिभाग कर रहे हैं। विभिन्न राज्यों से 250 से अधिक मेडिकल कॉलेजों के प्रतिनिधि इस अधिवेशन में शामिल होंगे। मुख्य वक्ता के रूप में आरएसएस के सह सरकार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल अधिवेशन को संबोधित करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें