ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड ऋषिकेशजंगल में फांसी लगाकर व्यक्ति ने दी जान

जंगल में फांसी लगाकर व्यक्ति ने दी जान

पैसों के लेन-देन के दबाव में एक व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उसका शव सात मोड़ के समीप जंगल से बरामद...

जंगल में फांसी लगाकर व्यक्ति ने दी जान
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषThu, 24 Nov 2022 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता।

पैसों के लेन-देन के दबाव में एक व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उसका शव सात मोड़ के समीप जंगल से बरामद किया है। पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक दोपहर को एक शख्स ने सूचना दी कि ऋषिकेश-देहरादून मार्ग स्थित सात मोड़ के पास समीप जंगल में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ है। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। मार्ग से करीब आधा किलोमीटर जंगल के भीतर पुलिस को संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति का शव पेड़ से फंदे पर लटका मिला। कपड़ों की तलाशी में पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, इसमें व्यक्ति ने पैसों के लेन-देन के दबाव का जिक्र किया था।

शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पहचान के प्रयास तेज किए। मृतक की शिनाख्त गोपाल (45) पुत्र हरदयाल निवासी बड़कोट, रानीपोखरी के रूप में हुई। कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि गोपाल के परिजनों ने भी उसकी शिनाख्त की है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच के साथ परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper