ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशलच्छीवाला में बस अड्डे के लिए भूमि आवंटित

लच्छीवाला में बस अड्डे के लिए भूमि आवंटित

लच्छीवाला में परिवहन विभाग को दो एकड़ भूमि आवंटित लच्छीवाला में परिवहन विभाग को दो एकड़ भूमि आवंटित लच्छीवाला में परिवहन विभाग को दो एकड़ भूमि आवंटित लच्छीवाला में परिवहन विभाग को दो एकड़ भूमि...

लच्छीवाला में बस अड्डे के लिए भूमि आवंटित
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 17 Oct 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के विधानसभा क्षेत्र डोईवाला के लच्छीवाला में बस अड्डा बनाने की कवायद शुरू कर दी है। बस अड्डे के लिए परिवहन विभाग को दो एकड़ भूमि आवंटित की गई है।

शुक्रवार को उत्तराखंड परिवहन निगम के महाप्रबंधक दीपक जैन डोईवाला पहुंचे और उन्होंने लच्छीवाला में रेशम विभाग की जमीन का स्थलीय निरीक्षण किया। कहा कि क्षेत्रवासियों की मांग पर यहां बस अड्डा बनाए जाने के लिए व्यवस्थाएं देखी जा रही है और इसके लिए सर्वे और अन्य प्रक्रियाएं जारी हैं। बताया कि लच्छीवाला में रेशम विभाग की 2 एकड़ भूमि परिवहन विभाग को आवंटित कर दी गई है। कहा कि डोईवाला क्षेत्र में कोई भी रोडवेज बस अड्डा नहीं है। जिससे परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रवासियों को लंबी दूरी के स्थलों में जाने के लिए देहरादून, ऋषिकेश या हरिद्वार बस अड्डे जाना पड़ता है। इन स्थानों को जाने के लिए डोईवाला से सड़क पर खड़े होकर ही बसों को पकड़ना पड़ता है, जिससे दुर्घटना होने की संभावना अधिक रहती है। डोईवाला एसडीएम लक्ष्मीराज चौहान ने कहा कि बस अड्डे की सौगात मिलने के बाद स्थानीय जनता को लाभ होगा। तो बस अड्डा बनने के बाद स्थानीय स्तर पर रोजगार के अवसर बढ़ेंगे।

फोटो कैप्शन 17 आरएसके 10- शुक्रवार को डोईवाला के लच्छीवाला में बस अड्डे की भूमि का निरीक्षण करते अधिकारी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें