ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशफर्राटा दौड़ में ज्योति और मुकुल अव्वल

फर्राटा दौड़ में ज्योति और मुकुल अव्वल

सिपेट संस्थान डोईवाला में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया। 100 मीटर दौड़ के बालिका वर्ग में ज्योति और बालक वर्ग में मुकुल...

फर्राटा दौड़ में ज्योति और मुकुल अव्वल
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषFri, 11 Nov 2022 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सिपेट संस्थान डोईवाला में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया। 100 मीटर दौड़ के बालिका वर्ग में ज्योति और बालक वर्ग में मुकुल प्रथम रहे।

शुक्रवार को प्रतियोगिता का शुभारंभ टीएचडीसी के मुख्य प्रबंधक पीके नैथानी और संस्थान के संयुक्त निदेशक अभिषेक राजवंश ने कबूतर उड़ाकर किया। उन्होंने खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने को प्रेरित किया। 100 मीटर दौड़ बालिका वर्ग में ज्योति, साक्षी, पूजा, 50 मीटर में ज्योति, साक्षी, श्वेता, शॉट पुट में ज्योति, साक्षी, सिमरन, चक्का फेंक में ज्योति, प्रिया, सिमरन, भाला फेंक में सिमरन, पूजा, श्रेया, लेमन रेस में नितिका, कंचन, शालिनी, मेंहदी में अंजली, प्रीति, सुजाता, रंगोली में शालिनी, कविता, काजल ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। कैरम में प्रीति, महिमा, चेस में साक्षी, सिमरन, बैडमिंटन में ज्योति, सिमरन ने क्रमश: प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं, 100 मीटर दौड़ के बालक वर्ग में मुकुल, संस्कार, मनीष, 200 मीटर दौड़ में परवेज, मनीष, बादल पाल, शॉट पुट में सागर, शुभम, उमेश, चक्का फेंक में शिवप्रताप, ऋषभ, राजवंश, भाला फेंक में विशाल, आशीष, सागर, कैरम में समद, इंद्रजीत, देव, चेस में अनीश, आदित्य कुमार, साकेत ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया।

अंतरराष्‍ट्रीय वॉलीबाल खिलाड़ी अरुण सूद ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस मौके पर बीके सिंह, खेल प्रभारी राजेश यादव, आदित्य साईंराज, पंकज फुलारा, पार्थ दास, राजेश यादव, जितेन्द्र सिल्स्वाल, गौरव शर्मा, अमरीक सिंह, सत्यजीत प्रधान, शादाब असगर, संदीप सिंह, शिखा उनियाल, अंजना, सुहासनी उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।