ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशशास्त्रीनगर में बंद घर से जेवर और नकदी चोरी

शास्त्रीनगर में बंद घर से जेवर और नकदी चोरी

पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए चोरों ने शास्त्रीनगर में बंद घर को निशाना बनाया। चोर घर से लाखों की ज्वेलरी और 30 हजार रुपये की नगदी ले गए हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि पीड़ित की ओर से...

शास्त्रीनगर में बंद घर से जेवर और नकदी चोरी
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 15 Oct 2018 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए चोरों ने शास्त्रीनगर में बंद घर को निशाना बनाया। चोर घर से लाखों की ज्वेलरी और 30 हजार रुपये की नगदी ले गए हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि पीड़ित की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।

जानकारी के मुताबिक कालेकीढाल स्थित शास्त्रीनगर की गली नंबर 5 में दिगबंर प्रसाद रतूड़ी का मकान है। बीती 10 अक्तूबर को वे मकान में ताला लगाकर परिवार के साथ भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए डांग श्रीनगर गए थे। शादी से तीन दिन बाद वापस लौटने पर घर के कमरे का ताला टूटा मिला। कमरों के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी के लॉकर से सोने की कीमती जेवर गायब होने पर उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल घटना की जानकारी आईडीपीएल चौकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। आईडीपीएल चौकी प्रभारी राकेश चंद्र भट्ट ने बताया कि पीड़ित की ओर से पुलिस को लिखित तहरीर नहीं मिली है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। फिलहाल चारों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं। जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें