ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशजनता की समस्याओं का समाधान मेरी जिम्मेदारी: प्रेमचंद अग्रवाल

जनता की समस्याओं का समाधान मेरी जिम्मेदारी: प्रेमचंद अग्रवाल

छिद्दरवाला के नवाबवाला में विधायक निधि से पुश्ता, सड़क और स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी। इसके लिए वित्तीय मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने 10 लाख रुपए...

जनता की समस्याओं का समाधान मेरी जिम्मेदारी: प्रेमचंद अग्रवाल
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषThu, 22 Feb 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

छिद्दरवाला के नवाबवाला में विधायक निधि से पुश्ता, सड़क और स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी। इसके लिए वित्तीय मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने 10 लाख रुपए विधायक निधि देने की घोषणा की। गुरुवार को छिद्दरवाला के नवाबवाला में कार्यक्रम आयोजित हुआ। कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि वह जनता की बदौलत ही विधायक और मंत्री पद पर पहुंचे हैं। ऐसे में जनता की समस्याओं का निराकरण करना उनका दायित्व और जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि जनता उनके लिए सर्वोपरि है। कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वह वचनबद्ध है। सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की नीति पर आगे बढ़ रही है।
मौके पर ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, प्रधान जोगीवाला माफी सोबन सिंह केंतुरा, पूर्व प्रधान हरीश कक्कड़, मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा समा पवार, प्रधान प्रतिनिधि सरदार बलविंदर सिंह, हरीश पैन्यूली, शैलेंद्र रांगड, दीपक थापा, विमल नैथानी, अंबर गुरंग, दिगंबर थापा, दिल बहादुर थापा, संजना भंडारी, संगीता गुरंग, राजकुमारी पंवार, अनीता राणा आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें