ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशआईआरबी हरिद्वार ने 30 रन से जीता मुकाबला

आईआरबी हरिद्वार ने 30 रन से जीता मुकाबला

स्मैशर स्पोटर्स क्लब की क्रिकेट प्रतियोगिता के 13वें दिन आईआरबी हरिद्वार और सैनी क्रिकेट एकेडमी रुड़की के बीच मुकाबला हुआ। मुकाबले में आईआरबी...

आईआरबी हरिद्वार ने 30 रन से जीता मुकाबला
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 16 Jan 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रायवाला। हमारे संवाददाता

स्मैशर स्पोटर्स क्लब की क्रिकेट प्रतियोगिता के 13वें दिन आईआरबी हरिद्वार और सैनी क्रिकेट एकेडमी रुड़की के बीच मुकाबला हुआ। मुकाबले में आईआरबी हरिद्वार ने 30 रन से जीत दर्ज की।

शनिवार को रायवाला में अयोजित तृतीय शिवा ढौंढियाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के 13वें दिन आईआरबी हरिद्वार और सैनी क्रिकेट एकेडमी रुड़की के बीच मुकाबला हुआ। टॉस जीतकर सैनी क्रिकेट एकेडमी ने पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। आईआरबी हरिद्वार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224 रन बनाए। टीम के लिए आशीष ने 82 और मोहम्मद सफदर ने 71 रनों का योगदान दिया। सैनी क्रिकेट एकेडमी रुड़की के लिए दीप व यासिर ने एक-एक विकेट हासिल किया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुये सैनी एकेडमी रुड़की की टीम 194 रनों पर ही सिमट गई। टीम के लिए सोहित ने 78 रन बनाए। आईआरबी हरिद्वार के लिए अशोक व आशीष ने 2-2 विकेट लिए। इस प्रकार आईआरबी हरिद्वार ने 30 रन से मुकाबला जीत लिया। मौके पर निर्णायक भूपेंद्र भंडारी के अलावा मनदीप रावत, एलम सिंह राणा, हर्षमणि लसियाल, सतीश रावत, सुंदर थापा, दिगम्बर भंडारी, विनोद, विमल कुमार आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें