ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशतहसील में श्रमिक कार्ड बनाने की व्यवस्था करें सरकार

तहसील में श्रमिक कार्ड बनाने की व्यवस्था करें सरकार

डोईवाला तहसील में श्रमिक कार्ड केंद्र नहीं होने से यहां लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। राजीव गांधी पंचायत राज संगठन ने सीएम से क्षेत्र में श्रमिक सुविधा केंद्र खोलने की मांग की...

तहसील में श्रमिक कार्ड बनाने की व्यवस्था करें सरकार
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 16 Jun 2020 02:37 PM
ऐप पर पढ़ें

डोईवाला तहसील में श्रमिक कार्ड केंद्र नहीं होने से यहां लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। राजीव गांधी पंचायत राज संगठन ने सीएम से क्षेत्र में श्रमिक सुविधा केंद्र खोलने की मांग की है।

मंगलवार को राजीव गांधी पंचायत राज संगठन ने डोईवाला एसडीएम के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजा। संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने कहा कि डोईवाला क्षेत्र के श्रमिकों को श्रमिक कार्ड बनाने के लिए देहरादून के नेहरूग्राम श्रमिक सुविधा केंद्र या ऋषिकेश जाना पड़ता है। डोईवाला से अधिक दूरी होने के कारण कई श्रमिक वहां नहीं पहुंच पाते। वहां एक दिन में मुश्किल से 50 कार्ड ही बन पाते हैं। जिससे कई श्रमिकों को दिनभर इंतजार के बाद वापस लौटना पड़ता है। कहा कि श्रमिक कार्ड बनाने की व्यवस्था डोईवाला सामान्य सेवा केंद्रो में जल्द की जाए। मौके पर युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव गौरव मल्होत्रा, राहुल सैनी, आरिफ अली, सतनाम सिंह, अनुज कन्नौजिया, रोहित नेगी आदि उपस्थित थे।

फोटो कैप्शन 17 आरएसके 5- मंगलवार को डोईवाला में सीएम को पत्र भेजते संगठन के सदस्य।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें