ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशइम्यूनिटी बढ़ाने को आयुर्वेदिक नुस्ख़ें अपनाएं:प्रेमचन्द अग्रवाल

इम्यूनिटी बढ़ाने को आयुर्वेदिक नुस्ख़ें अपनाएं:प्रेमचन्द अग्रवाल

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल ने इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक नुस्खों का प्रयोग करने पर जोर दिया। उन्होंने कर्मचारियों को आयुष विभाग का काढ़ा भी वितरित...

इम्यूनिटी बढ़ाने को आयुर्वेदिक नुस्ख़ें अपनाएं:प्रेमचन्द अग्रवाल
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषThu, 11 Jun 2020 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल ने इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक नुस्खों का प्रयोग करने पर जोर दिया। उन्होंने कर्मचारियों को आयुष विभाग का काढ़ा भी वितरित किया।

बैराज स्थित कैम्प कार्यालय में गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने अपने निजी स्टाफ को कोविड-19 के प्रभाव से सुरक्षित रहने को प्रेरित किया। कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना वायरस महामारी से बचने की आवश्यकता है। कहा कि सामाजिक दूरी का सबको ध्यान रखना होगा। विस अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना ऐसी महामारी है, यदि परिवार अथवा अपने किसी स्टाफ में एक व्यक्ति को हो जाए तो दूसरा कोई व्यक्ति उससे अछूता नहीं रह सकता है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष के जनसंपर्क अधिकारी राजेश थपलियाल, सहायक जनसंपर्क अधिकारी कौशल बिजलवान, सूचना अधिकारी भारत चौहान, सब इंस्पेक्टर गिरीशचंद रावत, निजी सुरक्षा अधिकारी प्रदीप नेगी,दीपक नेगी, जितेंद्र चौधरी, प्रमोद रयाल, मुकेश रयाल आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें